कांग्रेस ने देश की जरूरतों को अवैध कमाई का जरिया बनाया : विजय बहादुर पाठक

देवरिया , 30 मई ( हि. स. )। लोकसभा चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष,एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने मतदान के दिन मतदान प्रतिशत कैसे बढ़े इसके लिए कार्यकर्ताओं के साथ गुरुवार को चर्चा किया। इसके पूर्व कार्यकर्ताओ ने बुके और अंग वस्त्र से स्वागत किया। चार दिन से देवरिया लोकसभा चुनाव के लिए पहुंचे श्री पाठक की रणनीति से गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा में भारी भीड़ पहुंची । तो बूथों तक मतदाता सूची व मतदान पर्ची पहुंचानें का काम पूरा हुआ ।

वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष ने लोकसभा के कई दर्जनभर प्रभावशाली लोगों के घर जाकर सम्पर्क किया और भाजपा को जिताने का भी आग्रह किया।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष,एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कार्यकर्ताओं से चर्चा में कहा कि इस चुनाव में विपक्ष पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। विपक्ष के पास न तो सांगठनिक ढांचा है न ही बूथों की संरचना। विपक्ष के पास केवल उपद्रवियों का गिरोह है जो हो हल्ला मचाता रहता है।मैं कह सकता हूँ । कार्यकर्ताओं के मेहनत और काम के बलपर देवरिया लोकसभा भाजपा तीन लाख वोटों के अंतर से जितने जा रही है।कांग्रेस ने देश की जरूरतों को भी अपनी अवैध कमाई का जरिया बना दिया,वहीं मोदी देश को अत्याधुनिक और आत्मनिर्भर बनाने में जुटे है। मतदान प्रतिशत बढ़े इसके लिए प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने कहा कि जो मतदाता पर्ची दी गई हैं । उसका घर-घर वितरण कल तक करा कर मतदान के दिन घर-घर सम्पर्क कर मतदान करने के लिए लोगों से कहे और बूथ तक ले जाए।

इस दौरान कृष्णानाथ राय,निशिरंजन तिवारी,सीपी सिंह,रामदास मिश्रा,अम्बिकेश पाण्डेय,शैलेन्द्र सिंह,नवीन सिंह,रूपक पाण्डेय,मनीष सहाय,रजनी पाण्डेय,अभिनंदन सिंह उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर