राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की जयंती में देशभर से जुटेगा खत्री समाज

खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।खत्री धर्मशाला में सम्पन्न होती खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक।

मुरादाबाद, 31 मई (हि.स.)। खत्री सभा मुरादाबाद की बैठक शुक्रवार को खत्री धर्मशाला में संपन्न हुई, जिसमें वक्ताओं ने बताया कि एक अगस्त को राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। जिसमें देश भर के खत्री समाज के विशिष्ट लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को बुलाने पर सहमति बनीं।

खत्री सभा के महासचिव रवि महरोत्रा अज्जी ने बताया कि सितंबर माह में खत्री सभा का वार्षिक सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। खत्री सभा के कोषाध्यक्ष श्याम खन्ना ने कहा कि मुरादाबाद में खत्री सभा द्वारा संचालित हो रहे अंतिम यात्रा वाहन के अलावा 35 सीटर वातानुकूलित शव यात्रा वाहन भी संचालित किया जाएगा। जिसके द्वारा अंतिम यात्रा हरिद्वार और बृजघाट भी जा सकेंगी। बैठक में राजर्षि टंडन पब्लिक स्कूल में महिलाओं के लिए चलाए जा रहे स्व रोजगार प्रशिक्षण केंद्र की सराहना की गई।

बैठक की अध्यक्षता योगेंद्र पाल खन्ना ने की व संचालन रवि महरोत्रा ने किया। बैठक में विजय टंडन, राजीव अरोड़ा, संजय महरोत्रा (रेलवे), अनूप महरोत्रा, कमल अरोड़ा, श्याम खन्ना आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/राजेश

   

सम्बंधित खबर