उपायुक्त पुंछ ने सुरनकोट उप-मंडल का व्यापक दौरा किया, विकासात्मक कार्यों का निरीक्षण किया

जम्मू, 2 जुलाई (हि.स.)। पुंछ के उपायुक्त यासीन एम. चौधरी ने सुरनकोट उप-मंडल का एक दिवसीय व्यापक दौरा किया। उपायुक्त के साथ एसडीएम सुरनकोट फारूक खान, बीआरओ अधिकारी ओ.पी. शर्मा, कार्यकारी अभियंता पीएमजीएसवाई इम्तियाज मीर, कार्यकारी अभियंता आर एंड बी शौकत चौधरी और अन्य संबंधित अधिकारी और कर्मचारी भी थे।

उपायुक्त ने सुरनकोट से बफलियाज सड़क का निरीक्षण किया और स्थानीय निवासियों से बातचीत कर उनकी शिकायतें सुनीं। उन्होंने मौके पर ही वास्तविक मुद्दों का समाधान सुनिश्चित किया और एसडीएम, कलेक्टर डिफेंस राजौरी-पुंछ, बीआरओ अधिकारियों और ठेकेदार को काम में तेजी लाने और जनता की मांगों को पूरा करने का निर्देश दिया।

उपायुक्त ने फजलाबाद में मंडी फागला पीएमजीएसवाई सड़क का भी दौरा किया, जहां तीन दिन पहले भारी बारिश के कारण पुल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था, जिससे यातायात में बाधा उत्पन्न हुई थी। उन्होंने पीएमजीएसवाई विभाग को तीन दिन के भीतर मरम्मत कार्य पूरा करने का निर्देश दिया। इसके अतिरिक्त उन्होंने बफ़लियाज़ रोड के पास चल रहे दूसरे पुल के निर्माण का निरीक्षण किया और अधिकारियों को काम की गुणवत्ता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

इसके अलावा उपायुक्त ने ग्रामीण विकास विभाग द्वारा क्रियान्वित की जा रही विभिन्न परियोजनाओं का दौरा किया और आर एंड बी विभाग को एक सप्ताह के भीतर सुरनकोट और बफलियाज को मंडी फागला पीएमजीएसवाई सड़क से जोड़ने वाली 1.2 किमी सड़क की ब्लैकटॉपिंग और मकैडमाइजेशन को पूरा करने का निर्देश दिया। दौरे के दौरान कई प्रतिनिधिमंडलों ने उपायुक्त से मुलाकात की और विभिन्न मांगों को रखा, जिसे उन्होंने निकट भविष्य में हल करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर