धोखाधड़ी से म्यांमार में फंसा रायवाला का युवक, मंत्री ने एसएसपी को दिए निर्देश

म्यांमार में फंसे युवक के परिजनों से मुलाकात करते मंत्री प्रेमचंद छाया विक्रमम्यांमार में फंसे युवक के परिजनों से मुलाकात करते मंत्री प्रेमचंद छाया विक्रम

ऋषिकेश, 31 मई (हि.स.)। कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रतीतनगर रायवाला निवासी 22 वर्षीय युवक के म्यांमार में फंसने को लेकर एसएसपी देहरादून से वार्ता की है। उन्होंने युवक की सकुशल वापसी तथा विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

मंत्री अग्रवाल युवक के म्यांमार में फंसने की सूचना मिलते ही परिजनों से मिलने इंद्रा कॉलोनी प्रतीतनगर रायवाला पहुंचे। यहां युवक की मां रंजीता गौतम ने बताया कि उनका बेटा 22 वर्षीय विधान गौतम 21 मई को एक कंपनी के माध्यम से काम के लिए थाइलैंड निकला था। उन्होंने बताया कि विधान थाइलैंड न पहुंचकर म्यांमार पहुंच गया। यह जानकारी स्वयं विधान गौतम ने फोन पर दी है।

रंजीता ने बताया कि उनके बेटे विधान के साथ धोखाधड़ी हुई है। उसके साथ देहरादून, खटीमा के युवक के अलावा देश के अन्य जगहों से भी युवक वहां फंसे हैं। युवक ने फाेन पर बताया कि म्यांमार में उन पर अत्याचार किया जा रहा है।

मंत्री डाॅ. अग्रवाल ने परिजनों से वार्ता के बाद मामले को गंभीर पाते हुए तुरंत मौके से ही एसएसपी देहरादून से दूरभाष पर वार्ता की। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि युवक के साथ जिस कंपनी के लोगों ने धोखाधड़ी कर म्यांमार बॉर्डर पर भेजा, उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। साथ ही युवक की सकुशल वापसी के लिए रास्ता निकालने के लिए भी कहा। डाॅ. अग्रवाल ने परिजनों को इस मामले में मुख्यमंत्री से भी वार्ता करने का भरोसा दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर