बदमाशों ने अस्पताल प्रबंधक समेत तीन लोगों को पीटकर किया घायल

घायल लोग

भागलपुर, 01 जून (हि.स.)। जिले में आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल के प्रबंधक समेत तीन लोगों को बदमाशों ने शनिवार को हथियार के बट से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है बीते शुक्रवार की शाम को बांका के प्रशांत कुमार, युगल किशोर उर्फ विमल किशोर एवं कन्हैया कुमार एक मरीज को लेकर क्लीनिक पर पहुंचे थे। यहां पर क्लीनिक में पहले से एडमिट किसी और मरीज का इलाज चल रहा था। इसी दौरान इन लोगों ने डॉक्टरों पर दबाव बनाया की सबसे पहले मेरा मरीज का इलाज कीजिए। नहीं करने पर इन लोगों ने वहां गाली गलौज किया और फरार हो गए। इसके बाद शनिवार को इन लोगों ने फोन कर क्लिनिक के कर्मचारी को चाय पीने के लिए बुलाया। जिसके बाद बदमाशों ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जहां पर कन्हैया कुमार ने अज्ञात 10 -15 लड़कों के साथ हाथ में लोहे का रोड एवं पिस्तौल लेकर सीएमएस स्कूल के बगल में चाय दुकान पर आए। जहां पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

बदमाशों ने पहले उनकी पिटाई की और उसके बाद थूक चटवाया। घटना में तीनों घायल का इलाज कराकर पुलिस से शिकायत करने पहुंचे है। घायल राजेश पासवान ने बताया कि चाय दुकान पर बदमाशों ने बुलाया और उसके बाद हथियार का भय दिखाकर गाली गलौज और जान मारने की कोशिश करने लगा। बदमाश 15 से 20 की संख्या में थे। सभी ने मिलकर अस्पताल के प्रबंधक समेत तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी। मामले को लेकर हमने एससी एसटी थाना में शिकायत करने पहुंचे लेकिन वहां पर पुलिस ने कहा कि स्थानीय थाना में जाकर आप शिकायत दर्ज कर लें। लेकिन हम यहां पर शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे। हालांकि घटना में तीनों घायलों को इलाज करवाया गया है। उन्होंने आगे बताया कि बदमाशों ने कहा है कि किसी को बताओगे तो जान मार देंगे। घटना के बाद सभी बदमाश फरार हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय /गोविन्द

   

सम्बंधित खबर