जमीनी विवाद में जदयू नेता की बीच सड़क पर पिटाई

जदयू नेता को पीटते बदमाश

भागलपुर, 01 जून (हि.स.)। जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ती चौक के समीप जमीनी विवाद में बदमाशों ने जदयू के महानगर अध्यक्ष राजदीप कुमार राजा की बीच सड़क पर अर्धनगन कर जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में अपराधी बीच सड़क पर राजदीप राजा की लात, घुसों और लाठी से जमकर पिटाई कर रहे हैं। बीच सड़क पर हो रहे मारपीट के दौरान आम लोग मुकदर्शक बने हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने के मौके पर दो थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस से जदयू नेता ने लिखित शिकायत कर बदमाशों पर कार्रवाई की मांग किया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भागलपुर जदयू के महानगर अध्यक्ष के करीबी सूरज कुमार यादव एक प्लॉट पर काम करवा रहा था। तभी धनंजय यादव, कन्हैया यादव, पलटू यादव 10-20 लोगों के साथ पहुंचे और मजदूर को पीटने लगे। मशीन को फेंकना शुरू कर दिए और काम को बंद करवा दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जदयू के महानगर अध्यक्ष राजा यादव मौके पर पहुंचे। इसके बाद 10-20 लोगों ने बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई कर दी। जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया है।

मामले को लेकर सूरज कुमार ने बताया कि एक प्लॉट पर काम करवा रहे थे इसी दौरान चार की संख्या में पहुंचे लोगों ने काम कर रहे मजदूर के साथ मारपीट किया। जिसके बाद जदयू नेता राजा यादव पहुंचे तो उनके बीच सड़क पर अर्धनग्न कर उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने प्रशासन से आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर