हाइवे पर दो कारों में टक्कर, दो की मौत, चार घायल

पाली, 1 जून (हि.स.)। खेतावास के निकट एक लग्जरी कार आगे चल रही कार से टकरा कर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। दो गंभीर घायलों को पाली के बांगड़ हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है। कार में छह लोग सवार थे। सामने वाली कार में सवार किसी को भी चोट नहीं लगी।

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि हादसा शनिवार दोपहर हुआ। गुजरात के भुज हिना पार्क क्षेत्र में रहने वाला एक परिवार शुक्रवार रात करीब आठ बजे अजमेर ख़्वाजा साहब के दर्शन के लिए निकला था। रास्ते में उन्होंने एक होटल में नाइड होल्ड की और शनिवार सुबह करीब नौ बजे आगे के सफर के लिए निकले। हाईवे पर खेतावास के निकट इनकी कार आगे चल रही एक कार से पीछे से टकरा गई और असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस और एलएण्डटी के रूट मैनेजर मूलचंद खींची, पेट्रोलिंग अधिकारी महिपाल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। सामने वाली कार में सवार लोग भी गुजरात के रहने वाले थे। जो खाटू श्यामजी के दर्शन के लिए जा रहे थे।

एएसआई भंवरसिंह वाडिया ने बताया कि हादसे में गुजरात के हिना पार्क भुज निवासी 45 साल की जोहरा पत्नी मसूद खान खत्री और उनके 15 साल के बेटे जैद की मौत हो गई। मृतका के पति 48 साल के पति मसूद खान पुत्र अनवर अली, मृतका का बेटा उवेश (16), अफजल (13), फैजद (13) घायल हो गए। जैद की जोधपुर में उपचार के दौरान मौत हुई। हादसे में कार से उछलकर 15 साल का जैद सड़क किनारे एक खेत की बाड़ में जा गिरा। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को गाड़ी में हॉस्पिटल के लिए रवाना किया। इतने में घायल उवैश ने बताया कि कार में छह लोग थे। उसका भाई जैद पीछे रह गया है। ऐसे में टीम मौके पर वापस गई और उसे ढूंढा तो खेत की बाड़ में अचेत हालत में पड़ा मिला। जिसे भी एम्बुलेंस में डालकर बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर