देवरिया : युवाओं की आवाज बनेगा जन प्रतिनिधि सदन में पहुंचाएगें युवाओं की बात

फोटोफोटोफोटो

देवरिया, 01 जून ( हि. स. ) । लोकतंत्र के पर्व पर पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करने भारी संख्या में युवा और युवतियों में उत्साह दिखा। गौरव तिवारी ने कहा कि हम लोगोें के लिए सुखद पल है कि हमें देश के सबसे बड़े सदन में अपने चुनिंदा प्रत्याशियों को वोट देने का अधिकार मिला हैं।

निखिल तिवारी ने कहा कि हमें बेहद खुशी हैं कि हम अपने मत का प्रयोक करने जा रहें हैं।अश्वनी कुमार ने बताया कि हम पहली अपने मत का प्रयोग करने जा रहें हैं। वोट का अधिकार हम सभी के लिए गर्व की बात हैं। नितिन कुमार ने कहा कि हम अपने चुनिंदा जन प्रतिनिधि को लोक सभा में भेज कर जो हमारी आवाज सदन में उठाने का काम करें।

अकिता ने बताया कि 18 साल कि हो गई हुं। मुझे गर्व हैं कि भारत के निर्माण में योगदान देने का अवसर प्राप्त हो रही हैं। कु. प्रियका ने बताया कि पहली बार वोट देने बूथ पर जा रहीं हुं। अभी तक परिवार के लोगों को वोट डालते देखता था। आज हम भारत के निमार्ण में अपने मत का प्रयोग कर रहें हैं। कु. श्रेयश और नरायणी ने बताया कि भारत निर्माण में पहली बार जन प्रतिनिधि चुनने का अवसर मिला हैं। हमें आज बहुत खुशी हैं। हर भारत के नागरिक को इस का प्रयोक करना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर