भाजपा की गाड़ी सही दिशा में चल रही है : दिलीप घोष

कोलकाता, 02 जून (हि.स.)। गत 19 अप्रैल को शुरू हुआ लोकसभा चुनाव शनिवार को खत्म हो चुका है। सात चरणों में देश की कुल 543 सीटों के नतीजे अब ईवीएम में बंद हो गए हैं। चुनाव के नतीजे चार जून को घोषित किए जाएंगे। इसके बीच कई बूथ रिटर्न सर्वे में दावा किया गया है कि मोदी तीसरी बार सत्ता में वापसी करने जा रहे हैं। बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा सीट से भाजपा के कद्दावर उम्मीदवार दिलीप घोष इसे लेकर अधिक आश्वस्त हैं।

भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में रविवार को कहा, ''एग्जिट पोल बहुत हो चुके हैं। इसमें कोई संदेह नहीं था कि मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। लेकिन सीटें कितनी होंगी इस पर बहस चल रही है। सवाल ये है कि क्या एनडीए 400 पार कर पाएगा। भाजपा की गाड़ी सही दिशा में चल रही है। भाजपा अपना लक्ष्य पूरे देश में पूरा करेगी।”

वहीं, चुनाव के दिन संदेशखाली में हुई हिंसा को लेकर नेता दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कल सुबह से ही वोट लूटकर जीतने की कोशिश कर रही थी। लेकिन कर नहीं पाई। जिस तरह से छह महीने से धरना दे रही महिलाओं ने विरोध किया तो पुलिस को भी आगे करना पड़ा। तृणमूल इस वोट के नतीजे को लेकर चिंतित है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर