अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी की क्रूज पार्टी से मुंबई लौटे रणबीर और आलिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का चार दिवसीय दूसरा प्री-वेडिंग समारोह बड़ी धूमधाम से आयोजित किया गया। यह उत्सव 29 मई को शुरू हुआ और इटली और फ्रांस में 1 जून तक जारी रहा। अंबानी परिवार ने अपने बेटे की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी 7,500 करोड़ के क्रूज पर आयोजित की। क्रूज़ पर 800 मेहमानों के अलावा 600 क्रू मेंबर्स को रखरखाव के लिए रखा गया था। अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में बड़ी संख्या में बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। अब सभी मेहमान वापसी की यात्रा पर निकल पड़े। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ मुंबई वापस आ गए हैं। इसका वीडियो वायरल हो गया है और एक बार फिर राहा ने सभी का ध्यान खींचा है।

एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राहा के मुंबई लौटने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। पहले वीडियो में रणबीर अपनी प्यारी लाडली के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं। उनके पीछे आलिया नजर आ रही हैं। वहीं राहा ने पापा रणबीर के गाल पर किस किया और मुस्कान बिखेरती नजर आईं।

दूसरे वीडियो में रणबीर-आलिया अपनी बेटी के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इस बार रणबीर की लाडली बेटी कार के बाहर लगे कैमरे को घूरती नजर आ रही हैं। इस समय राहा एक बार फिर अपने मीठे अंदाज से सभी का ध्यान खींच लेती हैं। फिलहाल रणबीर, आलिया और राहा के ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

इस बीच, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई में शादी करेंगे। 12 जुलाई को अनंत मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे। अन्य कार्यक्रम और स्वागत समारोह भी यहां आयोजित किए जाएंगे। 13 जुलाई को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर