महाराष्ट्र : दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत, 16 घायल

मुंबई, 03 जून (हि. स.)। महाराष्ट्र में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 16 लोग घायल हुए हैं। वाशिम में खड़े ट्रक से एक कार टकराने से तीन लोगों की और छत्रपति संभाजी नगर जिले में ट्रैक्टर और बस की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। छत्रपति संभाजी नगर में हुए सड़क हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं। घायलों को घाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की मामलाें की छानबीन स्थानीय पुलिस कर रही है।

पुलिस के अनुसार सोमवार को सुबह करीब 8 बजे वाशिम में मालेगांव के रिधोरा गांव के पास समृद्धि हाईवे पर किनारे खड़े ट्रक से एक कार टकरा गई। इस हादसे में कार चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त कार से शवों को निकाला और मालेगांव ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है।

इसी तरह छत्रपति संभाजी नगर जिले में सोमवार को तड़के 3.30 बजे छत्रपति संभाजीनगर-जालना रोड पर कुंभेफल चौक पर मजदूरों को ले जा रहे ट्रैक्टर को बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 16 अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस और नागरिकों ने सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए छत्रपति संभाजीनगर सरकारी अस्पताल (घाटी अस्पताल) में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/सुनील

   

सम्बंधित खबर