राजस्थान में भाजपा सात सीट हारी तो इस्तीफा दे दूंगा- डॉ किरोडीलाल मीणा

दौसा, 3 जून (हि.स.)। कैबिनेट मंत्री डॉ किरोडीलाल मीणा ने लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले सोमवार को दौसा में मीडिया से बात करते हुए सात सीट हारने पर इस्तीफा देने की बात फिर दोहराई। भारतीय जनता पार्टी नेताओं द्वारा प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीट जीतने के दावे के बावजूद इस्तीफे के सवाल पर मंत्री मीणा ने कहा कि बाड़मेर-जैसलमेर जैसी कुछ सीटों पर संशय है। लेकिन मेरा मानना है कि दौसा सीट से भाजपा की जीत होनी चाहिए। मैंने प्रधानमंत्री के दौसा आने से पहले महुवा में बयान दिया था कि दौसा से भाजपा नहीं जीती तो इस्तीफा दे दूंगा। बाद में प्रधानमंत्री ने मुझे लिस्ट दी। ग्यारह में से सात सीटों पर मैंने ज्यादा मेहनत की। यदि भरतपुर, धौलपुर-करौली, दौसा, अलवर, जयपुर ग्रामीण, टोंक-सवाईमाधोपुर, कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा हारी तो इस्तीफा दे दूंगा।

उन्होंने कहा मंगलवार को लोकतंत्र की रक्षा का पिटारा खुलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबकी बार 400 पार का जो नारा दिया था, वो सच होने जा रहा है। मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा उन्हें तो घमंड हो गया है कि वे दौसा से भाजपा को खत्म कर देंगे। लेकिन बता देना चाहता हूं कि भाजपा और संघ को तो इंदिरा गांधी ही नहीं, दुनिया की कोई ताकत खत्म नहीं कर पाई। घमंड भरा बयान देना ठीक नहीं है।

वहीं कांग्रेस द्वारा केंद्र में भाजपा सरकार की विदाई होने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने तो विधानसभा चुनाव में भी दो तिहाई बहुमत से सरकार रिपीट होने का दावा किया था लेकिन फिर भी भाजपा की सरकार बनी। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रचंड बहुमत से देश की सत्ता संभालने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण/संदीप

   

सम्बंधित खबर