मतगणना को लेकर जिलाधिकारी से मिले आईएनडीआईए के नेता

मेरठ, 03 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर सोमवार को आईएनडीआईए के नेताओं ने जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मतगणना पूरी निष्पक्षता से कराने की मांग की।

आईएनडीआईए के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से डीएम आवास पर मिला। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से मतगणना पूरी निष्पक्षता के साथ करने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने पहले भी चुनाव परिणाम में धांधली करने का काम किया था। जिसका जीता-जागता उदाहरण चंडीगढ़ में हुआ महापौर का चुनाव था। उन्होंने कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी का दायित्व है कि निष्पक्षता के साथ जनता के दिए जनादेश का सम्मान करते हुए मतगणना संपन्न कराकर परिणाम घोषित किया जाए। लेकिन भाजपा के नेता भ्रामक एग्जिट पोल के आंकड़ों के आधार पर जनता के बीच में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि जनता का जनादेश आईएनडीआईए के पक्ष में है।

सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने कहा कि आईएनडीआईए के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मतगणना स्थल के बाहर रहकर सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मतगणना पूरी तरह से निष्पक्ष कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर मृदुल यादव, हिमांशु सिद्धार्थ, नितिन त्यागी, रविंद्र प्रेमी, निरंजन सिंह, भूप सिंह, एसके शर्मा, भरत लाल यादव, हर्ष वशिष्ठ आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर