ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग अंतरधार्मिक विवाह पर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दोनों की पहली मुलाकात ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। बाद में प्यार हुआ और उन्होंने दो साल बाद 2022 में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। ऋचा और अली अलग-अलग धर्म से हैं। हाल ही में ऋचा से उनकी अंतरधार्मिक शादी के बारे में पूछा गया।

ऋचा ने मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि जब उन्होंने और अली ने शादी करने का फैसला किया तो कई आलोचक थे। यदि आप अपनी पसंद पर कायम हैं और आपका निकटतम परिवार निर्णय में आपका समर्थन करता है तो किसी और की राय मायने नहीं रखती। एक आदमी पहले एक आदमी होता है। जब आप प्यार में पड़ते हैं तो कोई भी फिल्टर आपके रास्ते में नहीं आता।”

ऋचा से उन रेस्टोरेंट के बारे में पूछा गया, जहां वे अपने रिश्ते के शुरुआती दिनों में जाते थे। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि परिवार को मीडिया के जरिए अली के बारे में पता नहीं चलना चाहिए। मैं नहीं चाहती थी कि मेरे परिवार को मीडिया के माध्यम से मेरे रिश्ते के बारे में पता चले। हमारे भी परिवार हैं। जब मैं घर पर अपने परिवार के साथ इस पर चर्चा करने के लिए तैयार थी तो मैंने फैसला किया कि अब मैं अली के साथ बाहर जाऊंगी।”

ऋचा ने कहा कि जब उन्हें वेनिस फिल्म फेस्टिवल में विक्टोरिया और अब्दुल के प्रीमियर के लिए अली के साथ यात्रा करनी थी तो दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला किया। अली और ऋचा ने करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। ऋचा ने पहले कहा था कि उन्होंने और अली ने 2020 में विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी की थी। कोरोना काल में शादी होने की जानकारी किसी को नहीं थी। इसके बाद उन्होंने 2020 में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। इन दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब पॉपुलर हुए थे। अब शादी के चार साल बाद ये दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर