पलवल : दिव्यांग के सिर में चोट मार शव को फेंका रेलवे लाइन

पलवल, 5 जून (हि.स.)। पलवल में एक दिव्यांग व्यक्ति की हत्या करके उसके शव को रेलवे लाइन के साथ बने दूर संचार केंद्र के केबिन में फेंकने का मामला बुधवार को सामने आया है। पड़ोस के बच्चों ने शव देखा तो इसकी जानकारी उसके घर पर दी। सूचना के बाद कैंप थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। छानबीन की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार कैलाश नगर पलवल निवासी अनमोल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पड़ोस के दो बच्चों ने आकर उसे बताया कि कन्हैया भाई मरा पड़ा है, रेलवे पुल के नीचे बने दूर संचार केंद्र में। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचा तो वहां लोगों की भीड़ लगी हुई थी और उसने देखा तो रेलवे लाइन के साथ बना हुआ रेलवे दूर संचार केंद्र के अंदर दीवार के साथ उसके भाई कन्हैया की लाश पड़ी हुई थी।

उसी समय उसकी पत्नी मिष्ठा व बड़ा भाई शंकर व आस-पडोस के लोग भी वहां आ गए। उन्होंने देखा तो कन्हैया के सिर पर काफी चोट मारी हुई थी। उसने कहा कि उसका भाई कन्हैया अपाहिज था और शराब ज्यादा पीता था। इसके चलते उसका भाई कभी-कभी उनके पास आता था, उन्हें नहीं पता कन्हैया कहां रहता था। उसने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके भाई की हत्या किसने और क्यों की है।

कैंप थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर