लूटकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार, लूटे गये सामान बरामद

खूंटी, 5 जून (हि.स.)। कर्रा थाना क्षेत्र के हेसला गांव के पास 30 मई 2024 क़ो फ्लिप कार्ड के डेलिवरी एजेंट से हुए लुटकांड का खुलासा करते हुए कर्रा पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में कर्रा थाना क्षेत्र के सिरका गांव का मदन कच्छप, जरिया गांव का शखिल ताम्बा तथा काटमकुकू, महुआ टोली गांव का विकास मिंज शामिल है।

उनके पास से लूटे गये मोबाइल फोन, चार्जर, नगद 4500 रुपये सहित अन्य सामान बरामद किये गये हैं। लूटकांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल क़ो भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस संबंध में एसडीपीओ क्रिस्तोफर केरकेट्टा ने बुधवार क़ो अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस अधीक्षक अमन कुमार क़ो गुप्त सूचना मिली थी कि लोधमा चौक के पास कुछ युवक एक दुकान में चोरी का मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहे हैं। इस सूचना पर एसपी ने एसडीपीओ क्रिस्तोफर केरकेट्टा के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर तत्काल छपामारी के लिए भेजा गया।

छपामारी टीम जैसे ही वहां पहुंची पुलिस की गाड़ी क़ो देखकर तीनों युवक वहां से भागने लगे। सशस्त्र बल के सहयोग से तीनों क़ो खदेड़ कर लोहागड़ा बस्ती के पास जंगल से पकड़ लिया गया। उनके पास से दो मोबाइल, चार्जर, 4500 रूपये नगद बरामद किया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने फ्लिप कार्ड के एजेंट से लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। उनकी निशानदेही पर लूटा हुआ शर्ट, टी शर्ट, वाटर बोतल, स्कूटी की चाबी आदि सामान बरामद किये गये।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर