मायावती ने मुस्लिम प्रत्याशियों को टिकट बेचा, एहसान ना जताएं : असीम वकार

लखनऊ, 05 जून(हि.स.)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रवक्ता असीम वकार ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के मुस्लिम प्रत्याशियों को टिकट देने वाले बयान पर पलटवार किया है। असीम वकार ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती की मुस्लिम प्रत्याशियों पर टिप्पणी गलत है। मेरा कहना है कि मायावती ने मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया, बल्कि टिकट को बेचा है। इसके लिए मायावती एहसान ना जताएं।

एआईएमआईएम के प्रवक्ता असीम वकार ने कहा कि मायावती ने मुस्लिम प्रत्याशियों के लोकसभा चुनाव में मत नहीं मिलने पर उन्हें आगे से टिकट देने पर विचार करने की बात कही है। मायावती ने आगे से मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट देने से पहले सोचने की बात रखी है। इस पर मेरा कहना है कि मुस्लिम प्रत्याशियों ने मायावती से टिकट खरीदा, और ऐसे लोगों को अंजाम जनता चुनाव में बता ही देती है।

मुस्लिम वर्ग से अपील करते हुए असीम वकार ने कहा कि मुस्लिम नेताओं से मेरा कहना है, रोज की दवा कीजीए। मुस्लिम नेता कभी भी बहुजन समाज पार्टी से टिकट लेने ना जायें। मायावती के खरीद फरोख्त में शामिल ना हो। मेरी एक गुजारिश मायावती से है, वह मुस्लिम पर एहसान ना जताएं। और मुस्लिम नेताओं से भी मेरी गुजारिश हैं, वे टिकट खरीदने वहां ना जाये।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर