कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने 24 सांसदों को निकम्मा कहकर राजस्थान की जनता का किया अपमान - मुकेश दाधीच

जयपुर, 5 जून (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा एक अखबार को दिए गए साक्षात्कार पर पलटवार करते हुए कहा कि डोटासरा ने राजस्थान की जनता का अपमान किया है। लोकतंत्र में जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों का शासन सीधे तौर पर जनता का ही शासन होता है और डोटासरा द्वारा राजस्थान के 24 सांसदों को निकम्मा कहकर राजस्थान की जनता का अपमान किया है।

दाधीच ने कहा कि राजस्थान के सांसदों ने राजस्थान की आवाज को संसद में बुलंद करने का काम किया। राजस्थान के इन्हीं सांसदों ने राजस्थान के विकास को गति देने का काम किया। राजस्थान में बढ़ती हुई रेलवे की इलेक्ट्रीक लाइनें, बनते हुए नेशनल हाइवे, गांव-गांव, ढ़ाणी-ढ़ाणी बन रही सड़कें, शहरों में बढ़ती हवाई कनेक्टिविटी इस बात का प्रत्यक्ष उदाहरण है कि राजस्थान के सांसदों ने राजस्थान के लिए पिछले 10 वर्षों में बहुत महत्वपूर्ण कामों में अपनी भागीदारी निभाई है। रेलवे के विकास के अंदर यूपीए काल में राजस्थान में लगभग 950 करोड का खर्चा हुआ जबकि एनडीए के शासनकाल में 9600 करोड़ का खर्चा हुआ।

दाधीच ने कहा कि जल जीवन मिशन के माध्यम से हर घर जल पहुंचाने का काम भी इन्हीं सांसदों के माध्यम से ही राजस्थान के लिए स्वीकृत हुआ था, जिसे राजस्थान की पूर्व कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार की बलि चढ़ा दिया। दाधीच ने कहा कि डोटासरा जिस प्रकार का व्यवहार कर रहे है वह उनकी मानसिकता दर्शाता है। कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी से आज भी 141 सीटों से पीछे है तथा राजस्थान में भी कांग्रेस भाजपा से बहुत पीछे है। इसके बाद भी कांग्रेस अपनी हार का जश्न मना रही है। कांग्रेस पार्टी अपना नेता प्रतिपक्ष बनाने के लिए चुनाव लड़ रही थी, वह उसमें सफल हुई है। इसीलिए डोटासरा जश्न मना रहे है जबकि भाजपा मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनाव लड़ रही थी, जिसमें भाजपा सफल रही।

हिन्दुस्थान समाचार/इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर