पैंथर्स पार्टी (भीम) ने विधानसभा चुनावों पर की चर्चा

जम्मू, 15 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (भीम) ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए श्रीनगर में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई। बैठक पार्टी के अध्यक्ष विलाक्षण सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी सदस्यों के बीच उत्साहपूर्ण विचार-विमर्श हुआ, जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान एक मजबूत उपस्थिति और प्रभावी प्रचार सुनिश्चित करने के लिए रणनीति और कार्ययोजना तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया गया।

चुनावी रणनीतियों पर चर्चा के अलावा बैठक में जेकेएनपीपी (भीम) की स्थापना के बाद से इसकी यात्रा और उपलब्धियों पर विचार-विमर्श करने का एक मंच भी था। इस अवसर पर बोलते हुए विलाक्षण सिंह ने आगामी विधानसभा चुनावों के महत्व पर जोर दिया और जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी के संकल्प को दोहराया। उन्होंने आने वाली चुनौतियों से निपटने और चुनावी मैदान में विजयी होने के लिए जेकेएनपीपी (भीम) कैडर की सामूहिक शक्ति और दृढ़ संकल्प पर विश्वास व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का दर्जा मनमाने ढंग से घटाकर केंद्र शासित प्रदेश कर दिया गया है और कहा कि यह दर्जा जम्मू-कश्मीर के लोगों को स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव कराने से पहले जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल किया जाना चाहिए। सिंह ने इस बात पर भी जोर दिया कि जेकेएनपीपी (भीम) के नेताओं को तत्काल सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके, खासकर केंद्र शासित प्रदेश में बढ़ती आतंकी गतिविधियों के मद्देनजर।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर