यमुनानगर: वरुण चौधरी की जीत से कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित:देवेन्द्र सिंह

मुंह मीठा कराते कांग्रेस कार्यकर्ता

आगामी विधानसभा भी मजबूती से लडेंगे और सरकार बनाएंगे

यमुनानगर, 6 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा अंबाला लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के पक्ष में जनसभा कर वोट करने के अपील के बावजूद भी यहां की जनता ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार वरुण चौधरी को 48000 से भी अधिक वोटो से जिताकर इंडिया गठबंधन को एक मजबूत सांसद दिया है। यह कहना था जिला यमुनानगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह व नरेश कंबोज का।

गुरुवार को जगाधरी अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए संयुक्त रूप से उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बड़ी जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत और भाजपा के प्रति जनता का गुस्सा न सिर्फ प्रदेश में बल्कि पूरे देश में नजर आया।

उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर है कि भाजपा की और विशेषकर नरेन्द्र मोदी की नैतिक हार हुई है। जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास नहीं जताया है। वहीं राहुल गांधी की न्याय की गारंटी को देश की जनता ने स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि बहुमत से हम जरूर पीछे रह गए हैं लेकिन अब एक मजबूत विपक्ष संसद में बैठेगा।उन्होंने कहा कि तीन महीने बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। प्रदेश में लोकसभा की पांच सीटें जीतकर जनता ने कांग्रेस को अपना आशीर्वाद दिया है जो यह बताता है कि जनता अब बदलाव चाहती है और भाजपा को यहां से चलता करना चाहती है। प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को लाने का मन बना लिया है और निश्चित तौर पर हरियाणा में होने वाले विधानसभा में कांग्रेस एक बहुत बड़ी जीत करेगी।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह सभी मिलजुल कर एक होकर अभी से ही विधानसभा चुनाव के लिए जुड़ जाए। क्योंकि विधानसभा चुनाव नजदीक है और हमें और मजबूती से अपनी लड़ाई लड़नी है। इस मौके पर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

   

सम्बंधित खबर