शाहरुख खान की रेड चिलीज़ प्रोडक्शन कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नाम पर ऑनलाइन धोखाधड़ी हो रही है। इस बात की जानकारी रेड चिलीज की ओर से दी गई है। शाहरुख और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया कि ऑनलाइन प्रसारित नौकरी संदेश और ऑफ़र नकली हैं।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लिखा, हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट व्हाट्सएप या किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से भर्ती नीति या किसी भी रोजगार के अवसर या किसी अन्य अवसर की जानकारी नहीं देता है। वास्तविक अवसरों को केवल आधिकारिक चैनलों के जरिए प्रसारित किया जाता है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से वास्तविक अवसरों को सिर्फ हमारे आधिकारिक चैनलों के जरिए बताया जाता है।

शाहरुख की रेड चिलीज के नाम से भी ऐसे ही मैसेज वायरल हुए हैं। वर्तमान में सोशल मीडिया पर धोखाधड़ी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा देखा जा रहा है कि यह धोखाधड़ी कई मशहूर प्रोडक्शन कंपनी के नाम पर की जा रही है। इससे पहले विद्या बालन का नाम पैसे वसूलने और फिल्में ऑफर करने के मामले में भी सामने आया था।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/पवन

   

सम्बंधित खबर