कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कर्मी ने मारा थप्पड़

किसान आंदोलन को लेकर कंगना के बयान से नाराज थीं महिला कर्मी

चंडीगढ़, 6 जून (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मचारी ने अभद्रता कर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। महिला कर्मचारी किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत के किसानों के संबंध में दिए गए बयान से आहत थी। इस घटना के बाद महिला कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।

कंगना रानौत मंडी लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंची थीं। सिक्योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर कंगना के पास पहुंची। कंगना ने वर्दी में होने के कारण महिला कांस्टेबल को सहज लिया और सोचा कि शायद वह उनसे मुलाकात के लिए आगे बढ़ रही है। इसी दौरान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया। कंगना जब तक कुछ समझ पाती तब तक उनके साथ मौजूद स्टाफ ने महिला कांस्टेबल को पकड़ लिया।

घटना की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया। आगे की जांच के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ के अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान से आहत होकर ही महिला कांस्टेबल ने कंगना से अभद्रता की और उन पर हाथ छोड़ दिया। बहरहाल इस बीच कंगना ने चंडीगढ़ में तो किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं दी और वह फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

   

सम्बंधित खबर