हरियाणा सरकार से 17 फिल्म निर्माताओं ने मांगी सब्सिडी

सूचना, जनसंपर्क महानिदेशक की मौजूदगी में चार दिन तक हुई स्क्रीनिंग

चंडीगढ, 14 जून (हि.स.)। हरियाणा फिल्म एंड एंटरटेनमेंट पॉलिसी के तहत स्क्रीनिंग कम इवैल्यूएशन कमेटी की चार दिवसीय दूसरी बैठक का नई दिल्ली में महादेव रोड स्थित फिल्म डिविजन ऑडिटोरियम में शुक्रवार को समापन हो गया। इस दौरान 17 फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई।

स्क्रीनिंग प्रक्रिया के समापन अवसर पर सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग के महानिदेशक मनदीप सिंह बराड़ विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि परंपरागत संस्कृति को संरक्षित करने के साथ-साथ फि़ल्म नीति के माध्यम से सिनेमा को प्रोत्साहित किया जा रहा है। फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए ही पिछले दो वर्षों से आवेदन आमंत्रित करके हरियाणा फिल्म प्रमोशन बोर्ड के माध्यम से सब्सिडी आवंटित करने के लिए कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही एक समारोह एक आयोजन करके स्क्रीनिंग में चयनित फिल्मों के लिए सब्सिडी प्रदान की जाएगी।

बैठक के समापन अवसर पर स्क्रीनिंग कम इवैल्यूएशन कमेटी की चेयरपर्सन मीता वशिष्ठ और अन्य सदस्यों को सूचना, जनसंपर्क और भाषा विभाग के महानिदेशक मनदीप सिंह बराड़ ने सम्मानित किया। इस अवसर पर सूचना, जनसंपर्क, भाषा तथा संस्कृति विभाग के अतिरिक्त निदेशक विवेक कालिया, संयुक्त निदेशक फि़ल्म नीरज कुमार, उप निदेशक अमित पवार सहित विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/दधिबल

   

सम्बंधित खबर