भाजपा लोकसभा चुनावों में समर्थन के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों की बहुत आभारी है: रैना

जम्मू, 6 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी, जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनावों में समर्थन के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों की बहुत आभारी है। इस अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह और कविंद्र गुप्ता, महासचिव एडवोकेट विबोध गुप्ता और डॉ. देविंदर कुमार मन्याल तथा मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी भी मौजूद थे। उन्होंने पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में मीडियाकर्मियों को संबोधित किया।

रैना ने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में इस संसदीय चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि जम्मू क्षेत्र के लोगों के आशीर्वाद से डॉ. जितेंद्र सिंह और जुगल किशोर शर्मा ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर के लोगों के बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करती है, जिसके परिणामस्वरूप यह जीत मिली है।

रैना ने कहा कि भाजपा को दोनों संसदीय क्षेत्रों के मतदाताओं का भारी समर्थन मिला, जिसके कारण यह जीत मिली है। उन्होंने इस समर्थन के लिए वरिष्ठ नागरिकों, पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं, महिलाओं और सभी वर्गों के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। भाजपा अध्यक्ष ने अनंतनाग, राजौरी, पुंछ, बारामुल्ला, कुलगाम और अन्य सभी क्षेत्रों के निवासियों का भी आभार व्यक्त किया, जहां पार्टी को लोगों, विशेष रूप से स्थानीय युवाओं का समर्थन मिला।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर