झोटवाड़ा और जयपुर ग्रामीण और जनता व कार्यकर्ताओं का आभार : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर, 6 जून (हि.स.)। राजस्थान सरकार में केबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की विजय पर झोटवाड़ा समेत संपूर्ण जयपुर ग्रामीण के समस्त सम्मानित मतदाताओं और ऊर्जावान कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि नया जोश और नई उम्मीद के साथ कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी व कच्छ से लेकर कोहिमा तक जन-जन के आशीर्वाद से देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने जयपुर ग्रामीण समेत संपूर्ण राजस्थान की जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी ने भाजपा और मोदी की गारंटी पर अपना विश्वास कायम रखा और पुन: जनसेवा करने का अवसर प्रदान किया। झोटवाड़ा की जनता और कार्यकर्ताओं की वजह से झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को भारी विजय प्राप्त हुई, इसके लिए कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने झोटवाड़ा के समस्त नागरिकों और कर्मठ कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि मैं आप सभी के प्रति हर पल समर्पित हूं। ये संकल्प है कि जयपुर ग्रामीण और झोटवाड़ा में जो अभूतपूर्व विकास कार्य हो रहा है, वह ऐसे ही निरंतर होता रहेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व और मार्गदर्शन में जयपुर ग्रामीण, झोटवाड़ा और संपूर्ण राजस्थान के विकास के लिए हम 24 गुणा 7 फॉर 2047 जनसेवा करने के लिए प्रतिबद्ध व समर्पित हैं। हमारा संकल्प है 2047 तक विकसित भारत, समृद्ध राजस्थान का निर्माण।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर