पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा, बांग्लादेश के सांसद के शव को ढूंढना मुश्किल

कोलकाता, 07 जून (हि.स.)। पश्चिम बंगाल सीआईडी (अपराध जांच विभाग) के अधिकारियों ने बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार के शव को ढूंढने में असमर्थता जाहिर की है। पुलिस ने कहा है कि उनके शव के टुकड़ों से भरे ट्रॉली बैग को ढूंढना लगभग असंभव प्रतीत होता है, क्योंकि उन्हें लापता हुए 22 दिन हो चुके हैं।

एक अधिकारी ने कहा, बावजूद इसके हमारे अधिकारी खोज जारी रखेंगे। हम बांग्लादेश पुलिस के जांचकर्ताओं से बात करने के बाद जल्द ही इस पर निर्णय लेंगे। तमाम चुनौतियों के बावजूद जांचकर्ताओं ने सांसद के शव के टुकड़ों की तलाश न्यू टाउन इलाके में और इसके आसपास जारी रखी। पुलिस न्यू टाउन के उस फ्लैट से प्राप्त उंगलियों के निशान का मिलान करने की योजना बना रही है, जहां बांग्लादेशी सांसद की कथित रूप से हत्या की गई थी।

लापता सांसद कथित तौर पर इलाज कराने के लिए 12 मई को कोलकाता पहुंचे थे। उनकी तलाश छह दिन बाद तब शुरू हुई जब उत्तर कोलकाता के बारानगर के निवासी और बांग्लादेशी राजनेता के परिचित गोपाल विश्वास ने 18 मई को स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अनार यहां आने के बाद विश्वास के घर पर रुके थे। अपनी शिकायत में विश्वास ने कहा कि अनार 13 मई की दोपहर को चिकित्सक से मिलने के लिए अपने बारानगर आवास से निकले। उन्होंने कहा था कि वह रात के खाने के लिए (विश्वास के) घर वापस आएंगे। विश्वास ने दावा किया कि बांग्लादेश के सांसद से 17 मई से संपर्क नहीं हुआ था। इस वजह से उन्होंने इसके एक दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

/मुकुंद

   

सम्बंधित खबर