हिमस्पार्क की तैयारियों में जुटा केंद्रीय विश्वविद्यालय का बिजनेस स्कूल

हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले हिमस्पार्क को लेकर तैयारियों के दौरान उपस्थित।हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले हिमस्पार्क को लेकर तैयारियों के दौरान उपस्थित।हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले हिमस्पार्क को लेकर तैयारियों के दौरान उपस्थित।हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले हिमस्पार्क को लेकर तैयारियों के दौरान उपस्थित।

धर्मशाला, 07 जून (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय का बिजनेस स्कूल आगामी नेशनल लेवल मैनेजमेंट फेस्ट “हिमस्पार्क” की तैयारियों में जुट गया है। 12 जून को आयोजित होने वाला “हिमस्पार्क” विभिन्न प्रकार के मैनेजमेंट गेम्स और सांस्कृतिक गतिविधियों की मेजबानी करेगा, जो देशभर की प्रतिभाओं को एक साथ लाएगा। इस आयोजन की तैयारी के तहत शुक्रवार को “हिमस्पार्क” की सांस्कृतिक समिति, डॉ. मनप्रीत, डॉ. अदिति और प्रो. जगदीप सिंगला के नेतृत्व में एकल गीत और कविता प्रतियोगिताओं के लिए ऑडिशन आयोजित किए गए। इन ऑडिशन ने छात्रों को अपनी कलात्मक क्षमताओं को दिखाने और अंतिम प्रदर्शन में स्थान सुरक्षित करने का मंच प्रदान किया।

ऑडिशन के जजिंग पैनल में प्रतिष्ठित संकाय सदस्य डॉ. हरीश, डॉ. रीता और डॉ. संजीव शामिल रहे, जिन्होंने सबसे होनहार प्रतिभागियों का चयन करने का चुनौतीपूर्ण कार्य किया। उनकी विशेषज्ञता और प्रतिभा को परखने की पैनी नजर ने निष्पक्ष और गहन मूल्यांकन सुनिश्चित किया। इस दौरान ऑडिशन की श्रृंखला के बाद छात्रों को अंतिम दौर की प्रतिस्पर्धा के लिए चुना गया, जो 12 जून को आयोजित किया जाएगा। इस दौरान सोलो गाना के फाइनलिस्ट में पातोत्री, मोहिनी, दीपक, गगन, मनीषा और नेहा को चुना गया। वहीं कविता पाठ के फाइनलिस्ट में योप्रत पांडे, स्नेहा, निहारिका, गगन और हेमराज को चुना गया।

स्कूल के अधिष्ठाता प्रो. संजीव गुप्ता और विभागाध्यक्ष प्रो. दीपांकर शर्मा ने छात्रों के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि इन प्रतिभाशाली छात्रों को अब “हिमस्पार्क” में प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा, जहां वह अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम फेस्ट का एक मुख्य आकर्षण होंगे, जो छात्रों की रचनात्मकता और कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रदर्शित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर