जनसेवा केंद्र संचालक पर फायरिंग करने वाले दो अभियुक्त मुठभेड़ में गिरफ्तार

घायल अभियुक्त को ले जाती पुलिस टीम

फिरोजाबाद, 11 जून (हि.स.)। थाना सिरसागंज पुलिस टीम ने मंगलवार को जनसेवा केंद्र संचालक पर फायरिंग करने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल एक अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि 10 जून को कुलदीप बघेल द्वारा थाना सिरसागंज पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह कठफोरी में जनसेवा केन्द्र चलाता है, उसकी दुकान के सामने 2 अज्ञात बाइक सवारों की मोटरसाइकिल आपस में टकरा गयी थी। जिसमें दोनों में आपस में विवाद हो गया। मैंने दोनों को लड़ने से मना किया और वहां से भेज दिया। थोड़ी देर बाद दो मोटरसाइकिलों पर कुछ युवक आये और मेरी दुकान पर फायरिंग कर दी। थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए 2 टीमों का गठन किया गया था। गठित टीमों द्वारा घटना में शामिल अभियुक्तों की तलाश की जा रही थी, तभी मंगलवार को सूचना मिली कि जनसेवा केन्द्र संचालक पर फायरिंग करने की घटना में शामिल वांछित अभियुक्त मंगू उर्फ वीर बहादुर पुत्र दुर्गापाल सिंह निवासी आसपुरा थाना करहल जनपद मैनपुरी अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से शिकोहाबाद नहर पटरी से शिकोहाबाद की ओर से जा रहा है जो कहीं भागने की फिराक में है।

एएसपी ने बताया कि सूचना का संज्ञान लेकर थाना सिरसागंज पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर अभियुक्तों की घेराबन्दी शुरू की गई तो पुलिस की अभियुक्तों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीमों द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में एक अभियुक्त के पैर में गोली लग गयी। जिसे घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल अभियुक्त के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर, 2 खोखा कारतूस, 2 जिंदा कारतूस, 1 अदद मोटरसाइकिल होंडा शाइन बरामद हुयी है। घायल अभियुक्त सौरभ चौहान पुत्र जयराम चौहान निवासी ग्राम नहेर्रा थाना खंदौली जनपद आगरा को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर