मुख्यमंत्री ने दी पीएम मोदी को संसदीय दल का नेता चुने जाने पर शुभकामनाएं

जयपुर, 7 जून (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारतीय संसद में सर्वसम्मति से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) संसदीय दल का नेता चुने जाने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने टवीट कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर लिखा कि आज लोकतंत्र के मंदिर भारतीय संसद में सर्वसम्मति से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) संसदीय दल का नेता चुने जाने पर मां भारती के परम उपासक, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी को समस्त राजस्थान परिवार की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। बीते 10 वर्षों में प्रधानमंत्री की अगुवाई में भारत ने विश्व मंच पर अपनी प्रतिष्ठा और स्वाभिमान में असाधारण बढ़ोतरी देखी है। केंद्र सरकार की विभिन्न जनहितकारी योजनाओं ने गरीबी उन्मूलन और समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के प्रधानमंत्री के संकल्प को साकार किया है।

उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ देशहित में कई क्रांतिकारी फैसले लिए हैं । जिससे युवा, महिलाएं, और वरिष्ठ नागरिकों के उत्थान और सशक्तिकरण की दिशा में प्रगति हुई है। पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में, भारत विश्व की तीसरी सबसे मजबूत अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। उनकी दूरदृष्टि के चलते, निस्संदेह देश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ेगा और 'विकसित भारत' के लक्ष्य को भी निश्चित तौर पर प्राप्त करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर