शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपित समेत छह पर मुकदमा

युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में आरोपित व परिजनों समेत 6 पर केस दर्जयुवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में आरोपित व परिजनों समेत 6 पर केस दर्जयुवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में आरोपित व परिजनों समेत 6 पर केस दर्जयुवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में आरोपित व परिजनों समेत 6 पर केस दर्जयुवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में आरोपित व परिजनों समेत 6 पर केस दर्जयुवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में आरोपित व परिजनों समेत 6 पर केस दर्ज

मुरादाबाद, 08 जून (हि.स.)। जनपद की एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने के मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार की ओर से कटघर थाना पुलिस को शनिवार इस संबंध में तहरीर दी गई है। पुलिस ने आरोपित युवक के अलावा उसके माता-पिता समेत छह लोगों पर केस दर्ज किया है।

कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने बताया कि आरोपित अभिषेक शर्मा ने उसे प्रेमजाल में फंसाया। उसने उससे कहा था कि वह उसे पसंद करता है और जल्द ही शादी कर लेगा। युवती उस पर भरोसा करने लगी और घुमाने के बहाने उसे वह अलग-अलग स्थान पर ले जाता था। इसी दौरान एक दिन आरोपित ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बीत गये तो उसने उस पर शादी का दबाव बनाया तो युवक टाल मटौल करने लगा।

थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर कटघर के नंद कॉलोनी निवासी आरोपित अभिषेक शर्मा, उसके पिता सुनील शर्मा, दादी विमला शर्मा, भाई अन्नू शर्मा व प्रबल शर्मा, अगवानपुर क्षेत्र के कोकरपुर निवासी शिखा शर्मा पत्नी अंकुर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर ही है ताकि पीड़िता को न्याय मिले और निर्दोष व्यक्ति फंस न सकें।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर