यह लंगड़ी सरकार है, बैसाखी के सहारे ही चलेगी : अफजाल अंसारी

लखनऊ, 08 जून (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचें गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने लखनऊ में मीडिया से बातचीत में एनडीए की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केन्द्र की एनडीए सरकार लंगड़ी है, बैसाखी के सहारे ही चलेगी।

अफजाल अंसारी ने कहा कि जो कहते थे अस्सी में अस्सी, वो नतीजों में उप्र में 33 सीटों तक सिमट गयी। जो कहते थे कि चार सौ के पार सीटें जीतेंगे, वे तीन सौ सीटें तो हार गये। महज दो सौ चालीस सीटों तक आ गये। जनता ने अपना रुझान दे दिया है। जनता नरेन्द्र मोदी को देखना नहीं चाहती है।

गाजीपुर सांसद ने समाजवादी पार्टी की जीत पर कहा कि 37 सीटों पर हम भाई-बंधु जीते हैं। जो बड़ी बात करते थे उन्हें जनता ने 33 सीटें मिली हैं। यहां तक ही नहीं, लोकसभा के साथ ही प्रदेश की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुआ, जिसमें भी बराबरी का मुकाबला हुआ है, दो सीटें हमारी, दो उनकी हैं।

इससे पहले गाजीपुर में सांसद अफजाल अंसारी के भतीजे और मृत मुख्तार के पुत्र उमर अंसारी ने एक धार्मिक कार्यक्रम में भी केन्द्र सरकार को लूली-लंगड़ी सरकार कहा था। उमर अंसारी ने मंच से कहा था कि यह लूली लंगड़ी सरकार है और बहुत दिनों तक यह चल नहीं पायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/मोहित

   

सम्बंधित खबर