पलवल : ट्रैक्टर के कुचलने से 10 वर्षीय बच्चे की मौके पर मौत

पलवल , 8 जून (हि.स.)। पलवल में यमुना रेती से भरे ट्रैक्टर के कुचलने से 10 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत होने का मामला शनिवार को सामने आया है। घटना के बाद ट्रैक्ट्र चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी अनुसार कल्याणपुरी (फरीदाबाद) निवासी जीतू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका दस वर्षीय बेटा मानव 12 दिन पहले अपनी बुआ कांती व शीमा के पास सुल्तानपुर के पास रह रहा था। सात जून को साम के करीब साढ़े छह बजे उसका बेटा बच्चों के साथ मंदिर की तरफ घूमने गया था। इसी दौरान यमुना की तरफ से मोहित अपने ट्रैक्टर-ट्राली में यमुना रेती भरकर आ रहा था।

आरोप है कि आरोपी मोहित अपने ट्रैक्टर को लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसके बेटे मानव को सीधी टक्कर मार दी। जिससे उसके बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पीडित का आरोप है कि आरोपी रात्रि के समय यमुना नदी से रेती चोरी करने का काम करता है और रेती चोरी करके ट्रक्टर को तेज गति व लापरवाही से चला रहा था। जिसके कारण उसके बेटे की मौत हुई है।

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बच्चे के पिता जीतू की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक मोहित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का कहना था कि आरोपी को शख्त से शख्त सजा दी जाए, ताकि आगे ऐसी घटना न हो।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर