काजोल हत्याकांड : परिजन बोले बेटी के गुनाहगारों को सामने लाये पुलिस

एसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिएएसएसपी आफिस पहुंचे काजोल के परिजन, बोले बेटी ने क्यों की आत्महत्या, जांच होनी चाहिए

मुरादाबाद, 08 जून (हि.स.)। महानगर के थाना सिविल लाइन स्थित राजकीय महिला पॉलिटेक्निक के हॉस्टल में बीती 29 मई फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने वाली छात्रा काजोल के परिजन शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया। इसमें उन्होंने मांग की है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या क्यों की, इसकी जांच होनी चाहिए। हमारी बेटी को कौन परेशान कर रहा था, उसे सजा मिलनी चाहिए। पुलिस को छात्रा के मोबाइल का लॉक खुलवाने की अनुमति भी दे दी है।

महोबा जनपद के पचारा अमनपुर निवासी काजोल (17) राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रेड से इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कॉलेज के हॉस्टल के ब्लॉक सी के कमरा नंबर 10 में रहती थी। 29 मई को उसने हॉस्टल के कमरे में ही आत्महत्या कर ली थी। छात्रा के कमरे से उसका मोबाइल मिला था, लेकिन पैटर्न लॉक लगा होने के कारण पुलिस मोबाइल को खोल नहीं सकी।

शनिवार को छात्रा के पिता हलकुट्टा, मां सुनीता, चाचा बृजकिशोर और फूफा कृष्ण कुमार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां पर एसएसपी से भेंट नहीं हो सकी, लेकिन सिविल लाइन के क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने पीड़ित परिवार की पूरी बात सुनी। सीओ सिविल लाइंस से मामले में अब तक हुई जांच के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने छात्रा के मोबाइल का लॉक खुलवाने की अनुमति दे दी है।

परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या क्यों की अभी तक इसका जवाब नहीं मिल सका है। वह चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और पता किया जाएं किसकी वजह से बेटी ने आत्महत्या की है। क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने काजोल के परिजनों को आश्वासन दिया है कि इस मामले की जांच कर सच सामने लेकर आएंगे। इस मामले में जो भी जिम्मेदार होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर