विधायक दीपक मंगला ने पलवल शहर में किए पांच रास्तों के शिलान्यास

करीब 2 करोड़ 80 लाख रुपए की आएगी लागत, बरसात से पूर्व होंगे यह सड़क कार्य पूर्ण

पलवल, 9 जून (हि.स.)। लोगों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए सरकार विकास कार्यों को गति प्रदान कर रही है। सभी नागरिकों का आवागमन सुगम और सरल हो, इसके लिए सड़क मार्गों का निर्माण किया जा रहा है। पलवल विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपक मंगला रविवार को पलवल शहर में करीब 5 विभिन्न सड़क मार्गों के शिलान्यास करने के दौरान मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक दीपक मंगला ने आज करीब 2 करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से बनाए जाने वाले वार्ड नंबर 25, 13 व 29 के विभिन्न पांच सड़क मार्गों के शिलान्यास किए। उन्होंने कहा कि यह सभी मार्ग नगर परिषद की ओर से बरसात के मौसम से पहले ही बनाकर जनता को समर्पित कर दिए जाएंगे। इन सभी रास्तों के बनने से यहां से होकर गुजरने वाले समस्त लोगों को आने-जाने में सुगमता का लाभ प्राप्त होगा। इनमें पहली सड़क लक्ष्मी नारायण मंदिर से महाराणा प्रताप चौक तक, दूसरी सड़क खुराना स्वीट कॉर्नर से भंगुरी रजवाहा तक, तीसरी सड़क गुलाब सिंह पब्लिक स्कूल वाली सड़क, चौथी सड़क श्यामा स्कूल से तोता सेन वाली सड़क और दुकड़िया मौहल्ला के सड़क मार्ग शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और सांसद कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में सभी विकास कार्य तीव्रता के आधार पर पूरे करवाए जा रहे हैं। विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में किसी भी प्रकार की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में देश का गौरव बढ़ा तथा भारत ने अभूतपूर्व विकास किया। उन्होंने पलवल क्षेत्रवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर नगर परिषद पलवल के वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, केशव भारद्वाज, परवीन ग्रोवर, पार्षद रेखा रानी, रिंकू, मेघश्याम शर्मा, बच्चू सिंह, पार्षद अनिल नागर, अनिल गोसाईं, संजय छाबरा, बॉबी, लव कुमार, नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता सतपाल, जेई जीतराम, हर्ष कुमार सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर