तृणमूल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, आरोप भाजपा पर

मुर्शिदाबाद, 10 जून (हि.स.)। बंगाल में चुनाव बाद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। मुर्शिदाबाद के हरिहरपाड़ा के गजनीपुर इलाके रविवार रात हुई शूट आउट की घटना में एक तृणमूल कार्यकर्ता की मौत हो गई। आरोप है कि बाइक रोककर तृणमूल कार्यकर्ता को नजदीक से एक के बाद एक कई गोलियां मारी गयी। इस घटना में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई। मृतक का नाम सनातन घोष था, जो इलाके में एक सक्रिय जमीनी कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता था। वह पेशे से दूध कारोबारी था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार रात तकरीबन 12 बजे सनातन घोष व दो अन्य दूध व्यवसायी गजनीपुर से अपने गांव लौट रहे थे। कथित तौर पर गजनीपुर और श्रीपुर के बीच कुछ बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिलें रोकी और सनातन पर नजदीक से एक के बाद एक कई गोलियां चलाईं। गोलियों की आवाज और चीख-पुकार सुनकर स्थानीय निवासी एकत्र हो गए। हालांकि, तब तक अपराधी भाग निकले थे। सनातन लहूलुहान हालत में पड़ा नजर आ रहा था। स्थानीय लोग उसे हरिहरपाड़ा ब्लॉक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

सूचना पाकर हरिहरपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। व्यक्ति को गंभीर हालत में मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। जहां सनातन की मृत्यु हो गई। आरोप है कि इस घटना के पीछे भाजपा का हाथ है। हालांकि, भाजपा ने आरोपों से इनकार किया है। ऐसी भी अटकलें हैं कि जमीन विवाद में सनातन की हत्या की गयी है। हरिहरपाड़ा पुलिस घटना की जांच कर रही है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर