वेब सीरीज 'द ट्रायल' की एक्ट्रेस नूर मालाबिका ने की खुदकुशी

मुंबई, 10 जून (हि.स.)। बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काजोल के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली है। 37 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालाबिका दास का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला। पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने उनका शव बरामद किया।

जानकारी के अनुसार नूर मालाबिका मूल रूप से असम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है और यहां लोखंडवाला स्थित फ्लैट में रहती थीं। पड़ोसियों ने उनके फ्लैट से दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ओशिवारा पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो नूर का शव पंखे से लटका मिला। एक्ट्रेस का शव पुलिस ने 6 जून को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट से बरामद किया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि, उनकी मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

पुलिस ने जांच के दौरान नूर के घर से दवाइयां, उसका मोबाइल फोन और डायरी जब्त की। एक्ट्रेस के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया। उसके परिजनों से संपर्क किया गया लेकिन कोई नहीं आया। चूंकि परिवार से कोई भी शव पर दावा करने नहीं आया, इसलिए पुलिस ने शहर में लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाले एक एनजीओ की मदद से रविवार, 9 जून को उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

नूर मालाबिका मूल रूप से असम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है। इसमें ''सिसकियां'', ''वॉकमैन'', ''तीखी चटनी'', ''जघान्या सादे'', ''चरमसुख'', ''देखी अंधेरी'', ''बैकरोड हसल'' जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार ''द ट्रायल'' में देखा गया था जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ था। इस सीरियल में काजोल के अलावा जिशु सेनगुप्ता ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

नूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। नूर को उनकी बोल्ड भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी फिल्मों, वेब सीरीज से जुड़े कई पोस्ट हैं। इसके अलावा भी उनकी कई तस्वीरें और वीडियो देखी जा सकती हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

   

सम्बंधित खबर