धन्यवाद भारत के उदघोष के साथ भाजपाइयों ने मनाया जीत का जश्न

जश्न जश्न

गाजियाबाद, 07 जून(हि.स.)।धन्यवाद भारत के उदघोष के साथ भाजपाइयों ने गाजियाबाद में भाजपा की जीत का जश्न मनाया। इस अवसर पर भाजपाईयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

भाजपा के नेहरू नगर स्थित मुख्यालय पर पार्टी पर तीसरी बार मोदी सरकार बनने और गाजियाबाद लोकसभा से अतुल गर्ग द्वारा प्रदेश की दूसरी बड़ी जीत हासिल करने की खुशी में मिठाई बांटकर, ढोल नगाड़े के साथ आतिशबाजी की गई।

इस अवसर पर संजीव शर्मा ने कहा लोकतंत्र की विजय के सफल आयोजन के लिए चुनाव आयोग की पूरी टीम, संगठन की समस्त इकाईयों का दिल से आभार करते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि तीसरी बार फिर से मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का संकल्प आगे बढ़ेगा। एनडीए की सरकार अपने लक्ष्यों की पूर्ति करेगी।

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम में जवाहरलाल नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार पीएम बनने वाले पहले नेता पीएम मोदी होंगे। उन्होंने कहा कि तीसरी बार एनडीए की सरकार बनना मतलब देशवासियों ने भाजपा पर, एनडीए पर पूर्ण विश्वास जताया है। यह विजय दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है।

इस दौरान अशोक गोयल, अनिल स्वामी, राजीव त्यागी, पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, संदीप त्यागी, राजीव त्यागी, सरदार एसपी सिंह,प्रदीप चौधरी, अतुल जैन, ओपी अग्रवाल, बी एल गौतम धीरज शर्मा प्रीति चंद्रा, उदिता त्यागी, जमालुद्दीन अल्वी, रुचि गर्ग, रनिता सिंह, भक्ति सिंह, रेणु चंदेला, सुमन सिंह, किरन सिंह, वीरेन्द्र सारस्वत, सुशील गौतम, संजीव चौधरी, कविता सिरोही, प्रतीक माथुर, कामेश्वर त्यागी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/राजेश

   

सम्बंधित खबर