अब डोमजूर में आभूषण की दुकान में डकैती, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

डोमजूर (हावड़ा), 11 जून (हि.स)। हाल ही में रानीगंज के एक मशहूर सोने के आभूषण की दुकान में दुस्साहसिक डकैती हुई थी। दो दिन बाद अब हावड़ा जिले के डोमजूर में एक आभूषण के दुकान में डकैती की घटना घटी है। लुटेरों के एक गिरोह ने मंगलवार अपराह्न हावड़ा के डोमजूर में एक आभूषण की दुकान पर धावा बोला। आभूषण दुकान के कर्मचारियों को बंदूक की बटों से पीटा गया और लुटेरे दुकान से ढेर सारा माल लेकर चंपत हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बदमाश हेलमेट पहनकर ज्वेलरी शॉप में घुसे। जब दुकान मालिक ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके सिर पर बंदूक रख दी और सब कुछ लूट लिया। इतना ही नहीं उसके सिर पर बंदूक की बट से भी वार किया गया। दुकान मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में हो गई है। सीसीटीवी में सभी का चेहरा साफ दिख रहा है, भले ही उन्होंने हेलमेट पहना हो। दुकान के कर्मचारियों ने दावा किया कि सभी लोग हिंदी में बात कर रहे थे। इधर इस घटना ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या रानीगंज की तरह इस डकैती से भी बिहार के तार जुड़े हैं?

उस दुकान में काम करने वाली एक महिला ने बताया कि करीब 12:30 बजे दो लोग सबसे पहले ग्राहक बनकर अंदर घुसे। पेंडेन को दिखाने की बात कही। फिर दो और आये। फिर हम पर हमला कर दिया। इन सभी के हाथों में पिस्तौलें थीं। हमें जान से मारने की धमकी दी गई और चुप रहने को कहा गया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर