बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली,पैसों से भरे बैग छीनकर फरार

पूर्वी चंपारण,12 जून(हि.स.)। जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मार कर जख्मी कर दिया और रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गये। जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है,जहां चिकित्सकों ने उसके शरीर में लगी दो गोली निकाल दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार और घोड़ासहन थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है। घायल व्यवसायी की पहचान सुजीत जायसवाल के रूप में हुई है।

बताया गया कि घायल व्यवसायी का घोड़ासहन में हिन्दुस्तान लीवर सहित वह कई कंपनियों के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के अहमद नगर की है। सुजीत लहना वसूली कर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली मारने के बाद अपराधियों ने सुजीत के हाथ से पैसों से भरे बैग लेकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए और जख्मी सुजीत को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मोतिहारी रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने जांच शुरू कर दी। डीएसपी अशोक कुमार ने बताया, घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली गई है। एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने पहले उसे गोली मारी और फिर बैग छीन लिया। बैग में तीन लाख रुपये थे। अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/चंदा

   

सम्बंधित खबर