मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध: लंगर

जम्मू, 12 जून (हि.स.)। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक शाम लाल लंगर ने रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए भीषण आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने पाकिस्तान पर हिंसा के इस घृणित कृत्य को अंजाम देने का आरोप लगाया और क्षेत्र में आतंकवाद को उनके निरंतर समर्थन को रेखांकित किया।

लंगर ने बताया कि कश्मीर घाटी में सुरक्षा व्यवस्था में वृद्धि के दबाव को महसूस करते हुए आतंकवादी चुनिंदा हत्याओं पर उतर आए हैं, जैसा कि इस नवीनतम हमले से स्पष्ट है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में शांति को बाधित करने के ऐसे प्रयासों की अनुमति नहीं देगी। उन्होंने घोषणा की कि सुरक्षा बल निर्दोष लोगों पर इस बर्बर हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों की पहचान करने और उन्हें खत्म करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

उन्होंने सभी राजनीतिक संस्थाओं से आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने और क्षेत्र में शांति और स्थिरता बहाल करने के सरकार के प्रयासों का समर्थन करने का आह्वान किया। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि भाजपा और मोदी सरकार आतंकवाद को खत्म करने और सभी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर