सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन बोले- प्यार के मामले में बदकिस्मत हूं

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है। कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने कहा है कि वह प्यार के मामले में बदकिस्मत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था, लेकिन वह सिंगल हैं।

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि मशहूर होने के बाद आप बहुत कम लोगों से मिलते हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि आप काम में व्यस्त होते हैं। आप खूब पैसा कमाते हैं, शोहरत पाते हैं, लेकिन एक बात पक्की है कि आप प्यार नहीं खरीद सकते। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। मुझे रोमांटिक हीरो भी कहा जाता है, लेकिन प्यार के मामले में मैं बदकिस्मत हूं। मैं चाहता हूं कि मुझे जब भी प्यार हो, सही व्यक्ति मिले।

लव आज कल की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन आख़िरकार उनका ब्रेकअप हो गया। सारा ने कॉफी विद करण 8 में बिना किसी का नाम लिए स्वीकार किया था कि वह कार्तिक को डेट कर रही हैं। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में सारा का नाम लिए बिना कहा कि कोई रिश्ता क्यों खत्म हुआ ये पब्लिक प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय नहीं होना चाहिए।

कार्तिक ने कहा कि उन्हें अपने पुराने रिश्ते के बारे में बात करना पसंद नहीं है। साथ ही मैं ये भी बताना पसंद नहीं करता कि ब्रेकअप क्यों हुआ। सारा से अलग होने के बाद उनका नाम ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर