पुत्रों ने मारी थी मां को गोली, आरोपी पुत्र गिरफ्तार

फिरोजाबाद, 13 जून (हि.स.)। थाना खैरगढ़ के गांव रैपुरा के निकट करीब 15 दिन पूर्व महिला को गोली उसके ही पुत्रों ने अपने मामा के साथ मिलकर मारी थी। जबकि जमीन हड़पने के लिए रिश्तेदारों को फंसाया था। सीसीटीवी फुटेज से घटना का खुलासा हुआ है। पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपी पुत्रों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच से निर्दोष लोग जेल जाने से बच गए।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि थाना खैरगढ़ के ग्राम रैपुरा के पास 28 मई को एक महिला श्रीमती इन्द्रवती को गोली मारने की घटना घटित हुई थी। तहरीर के आधार पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट पुलिस ने नामजद दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें घटित की थी। टीमों ने लगातार थाना क्षेत्र में सभी चौराहों पर लगे सीसीटीबी कैमरे चेक किये तथा कैमरों की वीडियो के आधार पर मिले साक्ष्यों से इस घटना ने एक नया मोड़ ले लिया। पुलिस ने इस प्रकरण में जितेन्द्र और सोमेश उर्फ बीटू पुत्रगण दलवीर सिंह निवासी ग्राम कोडर थाना फरिहा को गिरफ्तार किया। यह दोनों पीड़ित महिला के ही बेटे हैं।

एएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि इस घटना को उन्होंने अपने मामा मुखराम पुत्र दयादीन निवासी नगला नथुआ थाना जसराना के साथ मिलकर अंजाम दिया था। जिसके सम्बन्ध में उक्त लोगों ने गोली लगने से घायल इन्द्रवती को भी जानकारी नहीं दी तथा पुलिस को मिथ्या साक्ष्य प्रस्तुत कर उक्त घटना में अपनी बहिन ममता के पति एवं उसके बेटों के विरुद्ध अपने ताऊ के 17 बीघा खेत को लेने के उद्देश्य से लिखाया था। पुलिस की इस सूझबूझ से निर्दोष लोग जेल जाने से बच गए।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर