पानी पिला रहे टैंकर से टकराया ट्रेलर, केबिन में आग से चालक की जिंदा जलकर मौत

जोधपुर, 14 जून (हि.स.)। बिलाड़ा में सीमेंट से भरा ट्रेलर टैंकर से टकरा गया। हादसे के बाद ट्रेलर में आग लग गई। केबिन में आग लगने से ट्रेलर चालक जिंदा जल गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया।

हादसा सुबह 9: 30 बजे के करीब हुआ। चितौड़गढ़ से सीमेंट भरकर ट्रेलर जोधपुर जा रहा था। बिलाडा थाना क्षेत्र के पिचियाक के पास उसकी सड़क पर खड़े टैंकर से टक्कर हो गई। इसके चलते ट्रेलर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया और अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से चालक को बचाने का भी मौका नहीं मिला।

थाना अधिकारी मूल सिंह भाटी ने बताया कि हादसा सुबह 9:15 के करीब हुआ। सीमेंट से भरा ट्रेलर सड़क पर खड़े टैंकर से पीछे से जा टकराया। टैंकर नेशनल हाईवे पर हाईवे किनारे और डिवाइडर के बीच लगे पौधों को पानी पिला रहा था। इस दौरान पीछे से ट्रेलर जाकर टकरा गया। इसके चलते केबिन में आग लग गई और चालक फंस गया। जिंदा जलने से चालक की मौत हो गई। फिलहाल चालक की शिनाख्त के प्रयास जारी है। हादसे के बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से ट्रेलर में लगी आग पर काबू पाया। वहीं वाहनों को हाईवे से दूर करवाया जा रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर