बेटी के जन्मदिन में शामिल होने के लिए ट्रेन बदलकर कंचनजंघा में चढ़ा था युवक, पहुंची मौत की खबर

कोलकाता, 18 जून (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता का रहने वाला एक शख्स अपने 11 साल की बेटी के बर्थडे में शामिल होने के लिए ट्रेन बदलकर कंचनजंगा एक्सप्रेस में चढ़ा था लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। वह तो नहीं पहुंचा, उसके घर उसकी मौत की खबर पहुंची। इसके बाद से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है। मंगलवार को उसका पार्थिव शरीर पहुंचने की संभावना है। परिवार लगातार रोए जा रहा है और बेटी समझ नहीं पा रही है कि क्या करें। उस युवक का नाम शुभोजीत माली (31) है। वह कोलकाता के जमीर लेन इलाके का रहने वाला था।

उत्तर बंगाल के रंगापानी में कंचनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटना में शुभोजीत की मौत हो गई। शुभजीत के घर में पत्नी मिट्ठू, 11 साल की बेटी सृष्टि और डेढ़ साल का बेटा शिवम है। उसके परिवार में माता-पिता, दादा-दादी और भैया-भाभी हैं। भाई की मौत की खबर के बाद बड़े भाई सुरजीत मौके के लिए रवाना हो गए हैं। साथ में चचेरा भाई अजय माली और पड़ोस का एक युवक भी है। मृतक की बेटी सृष्टि एक स्कूल में पांचवीं कक्षा की छात्रा है। स्थानीय निवासी चंदना मंडल ने कहा, ''मैंने सुना है कि सृष्टि ने शुभोजीत को उसके जन्मदिन पर सोने का हार पहनने के लिए कहा था।

पति की मौत की खबर मिलने के बाद से उनकी पत्नी मिट्ठू बोलने की स्थिति में नहीं हैं। शुभोजीत की मां काकली माली का रो रो कर बुरा हाल है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर