कैथल: पिकअप ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, जाट स्कूल के ड्राइवर की मौत

कैथल,15 जून (हि.स. )। गांव फिरोजपुर से कैथल आ रहे मोटरसाइकिल चालक को पिकअप ने मलिकपुर के पास टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक कैथल के जाट स्कूल में ड्राइवर के तौर पर नौकरी करता था।

गांव फिरोजपुर निवासी जसबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई सुखबीर जाट स्कूल में बतौर ड्राइवर प्राइवेट नौकरी करताथा। वह गांव से अपने मोटरसाइकिल पर कैथल अपने मकान के लिए चला था। उसके साथ वह भी अपनी मोटरसाइकिल पर पीछे किसी निजी काम से जा रहा था। जब सुखबीर मलिकपुर के पण्डतों के डेरा के पास पहुंचा तो सामने मलिकपुर की तरफ से एक पीकप चालक अपनी पीकप गाड़ी को बडी तेज रफ्तारी लापरवाही से चलाता हुआ आ रहा थ। जिसने अपनी पीकप की ड्राईवर साईड की बीच वाली साईड सुखबीर के मोटर साईकिल में मारी।

साईड लगते ही वह अपनी मोटर साईकिल सहित सड़क पर सिर पर पहने हेलमट सहित गिर गया। उसने मोटरसाइकिल साइड में रोक कर अपने भाई को संभाला। सूचना पाकर उसके चाचा का लड़का सुखविंदर गाड़ी लेकर मौका पर पहुंचा। उसने पिकअप गाड़ी का नंबर नोट कर लिया और ड्राइवर का नाम पता पूछा। ड्राईवर ने अपना नाम संजय पुत्र जोगिन्द्र गांव मलिकपुर बतलाया। वे सुखबीर को गाड़ी में डालकर कैथल के सिग्नस हॉस्पिटल में पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआई राम पढ़ने बताया कि पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश /संजीव

   

सम्बंधित खबर