टोहाना से गेहूं लेकर राजस्थान चला ट्रक गायब, मामला दर्ज

फतेहाबाद, 15 जून (हि.स.)। टोहाना से ट्रक में गेहूं की सैंकड़ों बोरियां लोड करके राजस्थान के बारां के लिए चला एक ट्रक रास्ते में ही गायब हो गया। ट्रांसपोर्ट ठेकेदार ने ट्रक मालिक बाप-बेटे पर माल को गबन करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार को शहर टोहाना पुलिस को दी शिकायत में गांव हमजापुर निवासी विरेन्द्र सिंह ने कहा है कि वह फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया से गेहूं व चावल का ट्रांसपोर्ट का टेंडर लेता है। उसने एफसीआई टोहाना से एफसीआई बारां का रोड ट्रांसपोर्ट का टेंडर लिया हुआ है।

29 मई को झुंझनू के अरविंद सिंह व उसके पिता धर्मपाल ने उससे सम्पर्क किया और कहा कि उनके पास गाड़ी है और वह उसका माल एफसीआई बारां पहुंचा देंगे। इसके बाद वे हैफेड गोदाम, दमकौरा रोड टोहाना से 696 बैग गेहूं अपनी गाड़ी में लोड करके एफसीआई बारां, राजस्थान के लिए चले थे।

उसने किराये के तौर पर 35 हजार 875 भी ट्रांसफर कर दिए थे। इसके बाद से ट्रक मालिक अरविंद व धर्मपाल से उसका कोई सम्पर्क नहीं हुआ और न ही उसका माल बारां पहुंचा है। उसने आरोप लगाया कि उक्त बाप-बेटे ने उसके साथ धोखाधड़ी करते हुए माल को दूसरी जगह बेच दिया है। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर