सोनीपत में जमीनी विवाद के चलते वृद्ध महिला की हत्या

सोनीपत, 15 जून (हि.स.)। सोनीपत के गांव बिधलान में जमीनी विवाद ने खूनी रूप ले लिया, जब एक युवक ने अपनी बुजुर्ग ताई की ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। घटना के दौरान आरोपी ने अपने ताऊ के बेटे पर भी हमला किया। गंभीर हालत में बुजुर्ग महिला को पीजीआई, रोहतक ले जाया गया,चिकित्सकों ने उन्हें शनिवार को मृत घोषित कर दिया।

गांव बिधलान निवासी सुनील ने पुलिस को बताया कि उनका चाचा सुशील के साथ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। शुक्रवार की रात उनका बड़ा भाई रवि खेत में सिंचाई करने गया था। देर रात तक रवि के घर नहीं लौटने पर परिवार को अनहोनी की आशंका हुई और सुनील अपनी मां कमला, पत्नी रेखा और भाभी इंदू के साथ खेत की ओर चल पड़े।

रास्ते में उनके चचेरे भाई मोहित ने ट्रैक्टर से उन पर हमला कर दिया। मोहित के साथ उसके माता-पिता भी थे। सुशील ने अपने बेटे मोहित को भड़काते हुए कहा कि इन्हें आज जिंदा नहीं छोड़ना। मोहित ने ट्रैक्टर को कमला के ऊपर चढ़ा दिया। घायल अवस्था में परिवार ने कमला को पीजीआई, रोहतक पहुंचाया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। गांव के लोग न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है।

सुनील ने खरखौदा पुलिस को शिकायत दी कि उनके चाचा और चचेरे भाई ने साजिश के तहत उनकी मां की हत्या की और भाई रवि को घायल किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/सुमन

   

सम्बंधित खबर