फतेहाबाद: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

फतेहाबाद, 16 जून (हि.स.)। नेशनल हाइवे बाईपास पर एक कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर दे मारी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रविवार को गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। इस बारे पुलिस को दी शिकायत में भट्ठा कालोनी फतेहाबाद निवासी किरण ने कहा है कि गत दिवस वह अपने पति राकेश कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव माजरा जा रही थी। जैसे ही वह भूना रोड पर माजरा बाईपास के समीप पहुंचे तो हिसार की तरफ से आ रही एक कार के चालक ने कार को लापरवाही व तेजगति से चलाया और उनके मोटरसाइकिल में टक्करी दे मारी।

इस हादसे में बाईक सवार पति-पत्नी दोनों घायल हो गए। बाद में इन्हें उपचार के लिए फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया। बाद में परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर