'फादर्स डे' के मौके पर वरुण धवन ने शेयर की अपनी बेटी की खास तस्वीर

आज ‘फादर्स डे’ है। जीवन में पिता के प्रति सम्मान प्रकट करने का विशेष दिन। ‘फादर्स डे’ के मौके पर कई लोग अपने पिता के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर सभी अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही पिता बने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ‘फादर्स डे’ के मौके पर बेटी के साथ एक खास फोटो शेयर की है।

आज ‘फादर्स डे’ के मौके पर वरुण ने बेटी की एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में वरुण का हाथ उनकी लाडली ने कसकर पकड़ा हुआ नजर आ रहा है। वरुण ने फोटो को कैप्शन दिया, ‘हैप्पी फादर्स डे। मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाना और अपने परिवार के साथ रहना है। इसलिए मैं यही करूंगा। एक बेटी का पिता बनना सबसे खुशी की बात है। इन तस्वीरों पर वरुण के फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है।

वरुण धवन की आने वाली फिल्में

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 4 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अपनी बेटी का स्वागत किया। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण ने को-एक्टर ऋतिक रोशन का मुंबई के जुहू में स्थित आलीशान सी-फेसिंग घर किराए पर लेने का फैसला किया है। वरुण जल्द ही एटली की ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वरुण स्त्री-2 में भी नजर आएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर