जेडीयू प्रत्याशी मुजाहिद आलम ने बीजेपी नेताओं पर लगाया भीतरघात का आरोप

किशनगंज,16जून(हि.स.)। लोकसभा सीट पर जेडीयू को मिली हार के बाद इंसान स्कूल रोड स्थित पार्टी कार्यालय में समीक्षा बैठक की गई। इस दौरान पार्टी को मिले वोट की बूथ वार समीक्षा की गई। जेडीयू के वरिष्ठ नेता बुलंद अख्तर हाशमी ने बताया कि पार्टी को कहां-कहां कितने वोट मिले हैं, उसकी आज समीक्षा की जा रही है और पार्टी नेतृत्व को समीक्षा के बाद रिपोर्ट भेजी जाएगी।

बैठक में मौजूद जेडीयू प्रत्याशी मुजाहिद आलम ने कहा कि भीतरघात के कारण मेरी हार हुई है।विकास के मुद्दे को हम लोग जनता के समक्ष सही तरीके से नहीं रख पाए। उसके बावजूद 3 लाख 43 हजार से अधिक वोट प्राप्त हुआ उसके लिए यहां के मतदाताओं का आभार जताते हैं। मुजाहिद आलम ने कहा की जिले में जमीन माफिया, बालू माफिया, इंट्री माफिया नहीं चाहते थे कि वो चुनाव जीते जिसका नतीजा रहा कि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा बीजेपी नेता सिकंदर सिंह का ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें साफ पता चल रहा है कि कैसे उन्होंने लोगों को तीर छाप पर वोट नहीं देने की बात कही है। मुजाहिद आलम ने ये भी कहा कि गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया गया और बीजेपी के नगर अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने यहां पर कांग्रेस पार्टी का काम किया जबकि जो व्यवस्था देना था वो व्यवस्था मेरे द्वारा दी गई।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व को जानकारी दी गई है। वही उन्होंने कहा कि आगे भी उनके जरिए सेवा कार्य किया जाता रहेगा और पार्टी विधानसभा का चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी। बैठक में जेडीयू नेता नौशाद आलम, बुलंद अख्तर हाशमी, कमाल अंजुम सहित अन्य नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर